इंसानियत हुई शर्मसार,दुकानदार ने भरे बाजार में नाबालिग लड़के को निर्वस्त्र कर पीटा, आंखों में डाली मिर्ची, वीडियो वायरल

शिमला। बाजार में दुकानदार ने एक बालक को निर्वस्त्र करके पीटा और उसी अवस्था में घुमाया। इतना ही नहीं बालक की आंखों में मिर्ची भी डाली। बालक पर चोरी का आरोप होने पर एक दुकानदार ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस सिलसिले में केस दर्ज कर लिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामला शिमला जिला के रोहड़ू उपमण्डल के टिक्कर बाजार का है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोरी के आरोप में टिक्कर बाजार में दुकानदार ने 15 साल के बालक को पकड़ा। उसने बालक को पीटा और कपड़े उतारकर उसे भरे बाजार में निर्वस्त्र घुमाया। यह घटना बीते 31 जुलाई की है। हालांकि शुक्रवार को इस घटना का वीडियो वायरल हुआ। देर शाम बालक के पिता ने उसके बेटे के साथ घिनौनी हरकत करने वालों के खिलाफ रोहड़ू थाने में मामला दर्ज करवाया।

पीडित बालक के पिता ने बताया कि स्वीट शॉप करने वाले आरोपी राहुल सोनी पुत्र शिव कुमार ने मेरे 15 वर्षीय मासूम बेटे का रास्ता रोक उसे बेहरहमी से पीटकर सभी लोगों के सामने उसे निर्वस्त्र कर दिया। इस आरोपी ने बालक की आंखों में मिर्च पाउडर भी फेंका है।

उधर डीएसपी रोहडू रविद्र शर्मा ने शनिवार को बताया कि मासूम के साथ हुए इस जुर्म को लेकर पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 323 और 75 किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम के तहत दर्ज किया है। मामला बेहद संगीन है। पुलिस मामले की गहन तपतीश में जुट गई है। आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाही अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *