राजस्थान के अलवर में बेटों ने जमीन को लेकर हथौड़े से तोड़े बुजुर्ग मां के पैर,पिता को भी लात-घूंसों से पीटा

अलवर। जिले के कोटकासिम थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव में दो बेटों ने जमीन के बंटवारे को लेकर हथौड़े मारकर अपनी मां और पिता के पैर तोड़ दिए। मां घटना में लहूलुहान हो गई जबकि पिता के गंभीर चोट लगी है। दोनों घायलों को अलवर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घायल की बेटी मधु और बीना ने बताया कि घायल बीबीरानी के खेड़ा गांव निवासी 60 साल के बुजुर्ग उदयचंद मेघवाल और 55 साल की उनकी पत्नी राजबाला हैं। जिनके तीन बेटे और तीन बेटियां हैं। सबकी शादी हो चुकी है। करीब 10 बीघा जमीन है। जिसे बेटा दलीप और हितेंद्र अपने नाम कराना चाहते है, जिस कारण मंगलवार सुबह उन्होंने अपनी पत्नी रीना और सरिता सहित बेटे सहदेव और नकुल के साथ मिलकर मां पिता के साथ मारपीट की। दोनो भाइयो ने हथौड़े से मारकर मां बाप को घायल कर दिया। चार बीघा जमीन दोनों बड़े बेटे फर्जी तरीके से खुद के नाम करा चुके हैं। अब शेष जमीन भी खुद के नाम चाहते थे। जिसके कारण आए दिन मां-पिता से झगड़ते थे। कई बार मां-पिता की पिटाई कर चुके थे। बुजुर्ग के तीन बेटियां लक्ष्मी, मधु व बीना हैं। छोटा बेटा परविंदर अपने मां-पिता के साथ रहता है।

बुजुर्ग दंपति की बेटियों ने बताया कि पहले भी कई बार मारपीट करने के कारण कोटकासिम थाने और चौकी बीबीरानी पर शिकायत कर चुके हैं लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। एक दिन पहले भी पुलिस को शिकायत की थी। जिस दौरान भी उन्हें थाने से भगा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *