माफिया संजीव जीवा की हत्या, लखनऊ की अदालत में वकील की ड्रेस में आये बदमाशों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट,एक गिरफ्तार,बच्ची भी मारी गई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया संजीव जीवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसमें वकील की ड्रेस में आए कुछ बदमाशों ने लखनऊ की कचहरी में पेशी पर आए गैंगस्टर संजीव माहेश्वरी उर्फ़ संजीव जीवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

मुख्तार अंसारी का करीबी संजीव जीवा इस समय कृष्णानंद राय की हत्या के मामले में जेल में बंद है और आज लखनऊ में पेशी पर आने पर  वकील की ड्रेस में आए बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

घटना के बाद लखनऊ की कचहरी में इस समय अफरातफरी का  माहौल है, एक बच्ची की भी गोली लगने से मृत्यु होने की सूचना है और चार-पांच लोग घायल है जिसमें  पुलिसकर्मी भी शामिल है जिसके बाद वकीलों ने कचहरी में हंगामा कर दिया है, पथराव जारी है, हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में है।

वकीलों ने हत्यारोपी को बुरी तरह से घायल कर दिया है पुलिस उसे वकीलों से बचा कर ले गई है। संजीव जीवा मुजफ्फरनगर का मूल निवासी था। बताया जाता है कि संजीव जीवा आज लखनऊ की sc-st कोर्ट में पेशी पर आया था जहां चार-पांच बदमाशों ने वकील की ड्रेस में आकर अदालत में घुसकर उस गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीबारी में एक बच्ची भी घायल हुई थी जिसकी भी मृत्यु की खबर है।

एससी एसटी कोर्ट के न्यायाधीश नरेंद्र कुमार की अदालत में आज पेशी हुई थी, जहां वकीलों के भेष में आए बदमाशों ने कोर्ट में घुसकर संजीव जीवा की हत्या की है।  कोर्ट में चारों तरफ खून बिखरा हुआ है अफरा-तफरी का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *