दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी, एक युवक को मारी गोली, दूसरे को चाकू से गोदा

दिल्ली। दिल्ली के भलस्वा डेयरी थाना इलाके में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। एक युवक की गोली मारकर तो दूसरे की चाकू से गोद कर की हत्या की गई। इसमें दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामूली झगड़ा में चली गोली

पूरा मामला राजधानी दिल्ली के मुकुंदपुर की कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी के पास का है। जहां दो गुटों के बीच जमकर चाकू बाजी हुई और गोली भी चलाई गई। इस मामले में एक युवक की चाकू लगने से और दूसरे युवक की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं दो अन्य युवको को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल किया गया, जिनका जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम में प्राथमिक इलाज के बाद हालत बिगड़ती देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। शनिवार देर शाम कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी की बीच कुछ लड़कों का झगड़ा हुआ देखते ही देखते ही झगड़ा खूनी खेल में तब्दील हो गया। जमकर चाकू चले और गोली भी चलाई गई।

दो युवकों की निर्मम हत्या

बताया जा रहा है कि हमले में आजाद नाम के युवक की चाकू से गोद हत्या कर दी गई वही साहिल और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है। इसी के साथ-साथ हिमांशु नाम के एक और युवक की गोली मारकर हत्या का मामला भी सामने आया। परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार उनके लड़के का इलाके की ही कुछ लड़कों के साथ मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ। परिजनों का आरोप है कि इस मामले की जानकारी भी पुलिस को दे दी गई थी लेकिन उस वक्त पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। देर शाम उनको कुछ लड़कों ने समता विहार और कारगिल कॉलोनी के बीच की पुलिया के पास बुलाया जहां कुछ बदमाश पहले से ही मौजूद थे। हिमांशु अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां पहुंचा जब भी पहले से वहां मौजूद बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान जमकर चाकू भी चले और हिमांशु को गोली मारी गई। जानकारी के अनुसार हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोगों को घायल हालत में नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने आजाद नाम के युवक को भी मृत घोषित कर दिया।

सीमा विवाद में उलझी रहती है पुलिस

दरअसल बुराड़ी और भलस्वा डेयरी थाना इलाके के बीच कुछ ऐसी जगह है जहां सीमा विवाद के चलते है पुलिस का लचर रवैया रहता है और इसी का फायदा यहां नशा बेचने वाले नशे के सौदागर उठाते हैं और खुलेआम कई जगहों पर नशे का सामान बेचा जाता है जिसको लेकर पहले भी कई बार विवाद हुए और आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया गया। शनिवार शाम हुये इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली बुराड़ी और भलस्वा डेयरी दोनों ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कई घंटे तक यह दोनों जिले की पुलिस सीमा विवाद में उलझे रहे। कई घंटे तक चले इस सीमा विवाद के बाद तय हुआ कि मामला भलस्वा डेयरी थाना पुलिस के अंतर्गत आएगा और इस सीमा विवाद के बीच एक युवक का शव घंटों सड़क पर खून से लथपथ पड़ा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *