मेरठ में बीच सड़क छात्रा को खींचा

 कुर्ती फाड़ने की कोशिश, बोले- ऐसे ही दोबारा आएंगे

मेरठ ।थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर में दो युवकों ने सड़क जा रही छात्रा को दो लड़कों ने घेर लिया। उसकी कुर्ती फाड़ने की कोशिश की। हाथ पकड़कर घसीटा। छात्रा पर चीख-चिल्लाने लगी और विरोध किया तो मनचले भागने लगे। लेकिन, जाते-जाते दोनों मनचलों ने छात्रा को धमकी दी कि दोबारा भी इसी तरह मिलेंगे। छात्रा का आरोप है कि मनचलों ने जान से मारने की धमकी दी और भाग गए।

घटना मेरठ नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर की है।

12वीं की छात्रा का आरोप है कि उसको लगातार शुभम और शानू नाम के दो लड़के परेशान कर रहे थे। लड़कों की दहशत में छात्रा आए दिन स्कूल नहीं जाती, लेकिन ये मनचले उसका पीछा नहीं छोड़ रहे थे।

बीच सड़क कुर्ती खींची, फाड़ने की कोशिश की छात्रा का आरोप है कि दोनों लड़कों से परेशान होकर वह स्कूल जाना ही बंद कर दी है। सोमवार को वह घर से निकली तो रास्ते में उसे दोनों लड़के मिले। दोनों ने उसे घेर लिया। कुर्ती खींची, फाड़ने की कोशिश की। बीच सड़क उसका हाथ पकड़कर घसीटा, कमेंट करने लगे। चिल्लाने लगी तो दोनों आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। किसी तरह वह मनचलों के चंगुल से बचकर भागी ।

 घर आकर घबराई छात्रा ने पूरी घटना परिजनों को बताई। घर वालों के साथ नौचंदी थाने पहुंचकर पुलिस में कंप्लेन की। छात्रा के पिता ने बताया कि वो पहले भी इन लड़कों को समझा चुके हैं कि ये सब गलत है। ऐसा न करें, लेकिन ये लड़के समझ नहीं रहे। सोमवार को हद हो गई। पुलिस जब दोनों लड़कों पर मुकदमा लिखने लगी तो थाने में नेताओं के फोन आने शुरू हो गए।

दोनों ही लड़कों की पैरोकारी में कई नेताओं की सिफारिश आई कि लड़कों को समझाकर छोड़ दें। लेकिन, पीड़िता अपनी शिकायत पर अड़ी रही। दोनों आरोपियों के पैरोकार भी थाने पहुंच गए। आरोपियों को बचाने की सिफारिश करने लगे। काफी घंटे चले ड्रामे के बाद मंगलवार शाम पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मुकदमा लिखा । स्थानीय नागरिकों ने बताया कि ये दोनों मनचले पहले भी लड़कियों को छेड़ चुके हैं। इसके बावजूद दोनों आरोपियों को बचाने के लिए काफी देर थाने पर मशक्कत होती रही।पुलिस ने आरोपी शुभम को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि शानू की तलाश चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *