एनएएस कालेज में बहन की फीस जमा कराने गये युवक को पीटा

जाति सूचक शब्दों का किया प्रयोग,सीसीटीवी में आए युवकों की तलाश के दबिशें शुरू

मेरठ। एनएएस कॉलेज में अपनी बहन के साथ फीस जमा कराने आये टीपी पहनने पर युवकों ने एक को दौड-दौडा कर पिटा । बहन ने अपने भाई को बचाने के प्रयास किया। इस दौरान पूरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी। वही किसी ने घटना का वीडियाे बना कर वायरल कर दिया। जिस पर पुलिस करकत में आयी। छात्रा की शिकायत पर 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी की सीसीटीवी के आधार पर दबिश दे रही है।

लिसाड़ी गेट जाकिर कॉलेानी निवासी अलफिशा बीएससी होमसाइंस सेकेंड ईयर की छात्रा हैं। मंगलवार को भाई साहिल के साथ फीस जमा करने पहुंची थी। साहिल टोपी लगाकर कॉलेज आया था। छात्रा जब काउंटर पर फीस जमा कर रही थी। तभी उसका भाई पार्किंग एरिया के पास खड़ा था। तभी कुछ लड़कों ने साहिल को टोपी लगा देखा तो उस पर जातिसूचक और धर्मसंबंधी कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

मारपीट करने वालो युवकों ने हाथ -कॉलर पकड़कर दनादन थप्पड़ मारे।इसका वीडियो सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि युवक को लड़के घेर कर पीट रहे हैं। हिजाब पहली छात्रा युवक को बचा रही है, युवक से बार-बार पूछ रही है, क्यों मार रहे हो,क्या किया हैं इसने, मेरा भाई है ये, छात्रा युवक को छुड़ाने की कोशिश कर रही होती है, तभी पीट रहे युवक के और दोस्त आ जाते हैं। एक युवक ईंट से हमला करने की कोशिश करता है। हिजाब पहनी छात्रा अपने को बचा लेती है। उसके बाद छात्रा का युवक पर्स से रुपए निकाल कर दिखाता है। इसके बाद एक युवक बीच-बचाव कर पिटाई कर रहे युवकों को भगा देता है। घटना मंगलवार को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एनएएस पीजी कॉलेज का है। वीडियो बुधवार को सामने आया है।

छात्रा का आरोप है कि उन लड़कों ने उसके भाई की टोपी और जाति शब्द कहे । एक लड़केने भाई को चाटा मार दिया। इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद भाई ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। मारपीट के बाद वीडियो मोबाइल से डिलीट भी करा दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सिविल लाइन थाना पुलिस को पहुंची। छात्रा का आरोप है कि मोहित डागर, अतुल, सागर और विशाल डागर सहित 10 अज्ञात लड़कों ने उसके भाई को पीटा है।

इस मामले में एनएएस कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. मनोज अग्रवाल ने बताया कि मारपीट करने वाले छात्रों को कॉलेज से निलंबित किया जाएगा। हालांकि वह छात्र कॉलेज के नहीं लग रहे हैं, फिर भी उनकी जांच की जा रही है।

सीओ सिविल लाइंस अरविंद चौरसिया ने बताया कि पीड़ित युवक की बहन, छात्रा ने सिविल लाइंस थाने में शिकायत की है। छात्रा की शिकायत पर 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। घटनास्थल से पुलिस ने एक स्कूटी भी सीज की है। यह स्कूटी आरोपी युवकों की बताई जा रही है। पुलिस को देखते ही युवक फरार हो गए। उनकी पहचान कर जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है मामला उनके संज्ञान में आया है। मारपीट करने वाले छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *