तांत्रिकों ने किया युवती का अपहरण

 परिजन बाेले  थाना पुलिस हमारी नहीं सुन रही

मेरठ। थाना परतापुर क्षेत्र के गंगोल निवासी एक युवती का तांत्रिकों ने अपहरण कर लिया। परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा कर युवती को बरामद करने की मांग की लेकिन पुलिस ने काेई कार्रवाई न करने पर मंगलवार को परिजन कप्तान के दरबार में गुहार लगाने के लिए पहुंचे। 

गगोल निवासी रमेशपाल का आरोप लगाया कि 18 सितंबर को घर से दवा लेने के लिए निकली बेटी मोनिका संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। जिसके बाद परिवार वालों ने मोनिका की तलाश करनी शुरू कर दी। देर रात तक भी मोनिका के बारे में जानकारी नहीं मिली तो पीड़ित परिवार परतापुर थाने पहुंचा और गुमशुदगी दर्ज कराई।पीड़ित परिवार का आरोप है कि 19 सितंबर को कुछ लोगों ने बताया कि गांव के ही रहने वाले तीन तांत्रिक गाड़ी में डालकर उसकी बेटी का अपहरण कर ले गए हैं। पीड़ित रमेश पाल का कहना है कि तांत्रिकों द्वारा बेटी के अपहरण की जानकारी मिलने पर वह परिवार के साथ परतापुर थाना पहुंचा और अनहोनी के चलते थाना प्रभारी को घटना के बारे में जानकारी दी। उसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पीड़ित ने एसएसपी रोहित सिंह सजवान को शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। पीड़ित परिवार का कहना है कि बेटी के अपहरण को 10 दिन बीत चुके हैं, उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है। हो सकता है तांत्रिकों ने किसी अनहोनी घटना को अंजाम ने दे दिया हो। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने मामले में जांच कर कर जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *