गुरुग्राम: जेल में बंद गैंगस्टर की पत्नी जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार

गुरुग्राम। जेल में बंद गैंगस्टर अमित डागर की पत्नी को जबरन वसूली के आरोप में गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

आरोपी ट्विंकल द्वारा की गई जबरन वसूली की कोशिशों के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की। इसी के आधार पर सेक्टर-10 की क्राइम यूनिट ने शुक्रवार को ट्विंकल को गुरुग्राम के भोंडसी इलाके से गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस को शिकायत मिली थी कि गैंगस्टर कौशल और अमित डागर के नाम पर 5-6 लोगों ने खांडसा मंडी में रेहड़ी-पटरी वालों और दुकानदारों से 3,000 से 4,000 रुपये तक की जबरन वसूली की। शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि ट्विंकल के पास खांडसा मंडी में सब्जी बेचने का लाइसेंस था और वह अपने साथियों के साथ मिलकर अवैध वसूली कर रही थी।

एसीपी (अपराध) वरुण दहिया ने कहा कि इस मामले में अब तक कुल पांच संदिग्धों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जेल में बंद गैंगस्टर अमित डागर की पत्नी ट्विंकल ने कबूल किया कि उसने अपने पति के कहने पर रेहड़ी-पटरी वालों और दुकानदारों से पैसों की वसूली की थी। उसे आगे की कार्रवाई के लिए अदालत में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *