भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन,चन्द्रशेखर आजाद को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग

हिसार। भीम आर्मी चीफ एवं आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद पर देवबंद में हुए कातिलाना हमले के विरोध में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने कड़ी निंदा की है। पदाधिकारियों ने गुरुवार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजकर हमले की एनआईए से जांच करवाने व चन्द्रशेखर आजाद को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग उठाई है।

पदाधिकारी व कार्यकर्ता गुरुवार को लघु सचिवालय में एकत्रित हुए और प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में कहा गया है कि भीम आर्मी एवं आजाद समाज पार्टी चीफ चंद्रशेखर आजाद बहुजन समाज के राष्ट्रीय और लोकप्रिय नेता है। उनके ऊपर टारगेट करके यूपी के देवबंद में गोलियां चलाकर कातिलाना हमला किया गया है जिसमें बड़ी राजनीति और साजिश है। इसलिए इस मामले की जांच एनआईए करें तथा आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर जेल में डाले वहीं चंद्रशेखर आजाद की जान माल की सुरक्षा के लिए उन्हें जेड प्लस सुरक्षा तत्काल उपलब्ध करवाई जाए।

संगठन के पदाधिकारियों बजरंग इंदल, प्रदीप भानखड, अमित जाटव, बलराज व प्रदीप राजौरिया ने कहा कि केंद्र सरकार ने मोक्ष मुक्ति का पाठ पढ़ाने वाले बाबाओं, विद्वेष पैदा करने वाली फिल्म अभिनेत्रियों तक को जेड प्लस सुरक्षा दे रखी है तो बहुजन समाज के कोहिनूर चन्द्रशेखर आजाद को भी यह सुरक्षा मिलनी चाहिए। प्रदीप और इंदल ने कहा कि यदि भविष्य में फिर से ऐसी कोई अनहोनी घटना घटित हो गई तो सरकार को लेने के देने पड़ जाएंगे। बहुजन समाज चंद्रशेखर आजाद की सुरक्षा के मामले में कोई ढि़लाई बर्दास्त नहीं करेगा।

इस अवसर पर प्रभारी प्रदीप राजोरिया, विजय भेरिया, छात्र नेता अमित जाटव, अरुण पंवार, मुन्ना वाल्मीकि, विजय अठवाल, जितेंद्र बेदी सिवानी, बलराज वाल्मीकि, मनोज भाटला, महेंद्रपाल, अमन, विनोद तलवंडी, सुंदर बराड़, पिंकू, सुभाष, रघुवीर नियाना व रिंकू सैनी सहित अन्य भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *