भदोही में पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश गिरफ्तार,दो मोटरसाइकिल और तीन तमंचे बरामद

भदोही। भदोही पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान एक लुटेरे के दाहिने पैर में गोली लगी है जबकि एक भागने में सफल रहा। पुलिस ने लूट की घटनाओं में शामिल दो मोटरसाइकिल, तीन तमंचा एवं जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भदोही पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने पूर्व में हुई चेन स्नेचिंग की घटनाओं को देखते हुए सुरियावां और दुर्गागंज थाने की संयुक्त पुलिस टीम को संबंधित बदमाशों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया था। सुरियावां थाना के धनापुर गांव में वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। बदमाशों के पास से पुलिस ने दो मंगलसूत्र, एक चेन, सोने का लॉकेट, कान का झाला और बाली बरामद की है।

पुलिस ने गोपीगंज और सुरियावां में संबंधित लूट की घटनाओं के सम्बन्ध में प्राथमिकी दर्ज की थी। इसके पूर्व भी पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक लुटेरे के दाहिने पैर में गोली लगी है। पुलिस ने जिन तमंचाें को बरामद किया है, उसी से बदमाश राहगीरों को धमकाकर लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। आर्थिक लाभ के उद्देश्य से मोटरसाइकिल सवार महिलाओं को निशाना बनाते थे।

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, उनमें सिद्धार्थ यादव उर्फ राजा पुत्र लाल बहादुर यादव निवासी भिखारीरामपुर, गणेश सोनी पुत्र शंकर सोनी निवासी नेता नगर पत्थर कट बस्ती मनापुर, शिवम सरोज पुत्र सुभाष सरोज निवासी मकनपुर शामिल हैं। गिरफ्तार तीनों बदमाश थाना सुरियावां जनपद भदोही के निवासी हैं। जबकि संदीप कुमार सरोज उर्फ बजरंगी पुत्र मंगल प्रसाद निवासी ताल सुपैला थाना सुरियावां जनपद भदोही मुठभेड़ के दौरान भागने में सफल रहा। भदोही पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने मुठभेड़ के दौरान संबंधित बदमाशों की गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को ₹ 25000 का इनाम घोषित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *