बदायूं डबल मर्डर : दूसरा आरोपी जावेद गिरफ्तार,25 हजार था ईनाम

बदायूं। जनपद में सगे भाइयों की हत्या करने वाले आरोपी 25 हजार के इनामिया जावेद को भीड़ ने जिले के बारादरी थाना क्षेत्र सैटलाइट बस अड्डे के पास से पकड़ लिया है। भीड़ द्वारा पकड़े गए हत्या आरोपी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने जावेद को गिरफ्तार कर लिया।

उल्लेखनीय है कि पुलिस मुख्य आरोपी साजिद को घटना के कुछ घटना कुछ घण्टे बाद ही एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है। हत्या आरोपी जावेद के लोगों द्वारा पकड़े जाने पर बच्चों के पिता विनोद का कहना है कि पुलिस जावेद का एनकाउंटर न करें। क्योंकि जावेद का एनकाउंटर हो गया तो उनके बच्चों की हत्या का राज खत्म हो जाएगा। विनोद ने जिला प्रशासन से अपील कि है कि वह जावेद से पूछताछ करें और उनके बच्चों की हत्या का कारण पूछे।

उधर भीड़ द्वारा पकड़े गया जावेद वायरल वीडियो में कह रहा है कि वह साजिद द्वारा दो बच्चों की हत्या करने की जानकारी जैसे ही मिली वैसे ही वह बदायूं आया था,लेकिन लोगों के आक्रोश को देखते हुए दिल्ली भाग गया। बुधवार रात में जावेद छिपते छुपाते बरेली पुलिस के पास सरेंडर करने जा रहा था। इसी दौरान सैटलाइट बस अड्डे के पास से भीड़ ने पकड़ लिया। वायरल वीडियो में भीड़ जावेद से उसका आधार कार्ड वगैरह भी देखती दिखाई दे रही है। भीड़ द्वारा पकड़े गया जावेद वीडियो वायरल यह भी बता रहा है कि उसके पीड़ित परिवार से अच्छे तालुका थे, लेकिन साजिद ने उनके दोनों बच्चों की हत्या क्यों की इसकी वजह उसे भी नहीं पता है।

इस मामले में एसएसपी आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि दो बच्चों की हत्या आरोपी 25 हजार के इनामी जावेद को बरेली की बारादरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की कई टीम में जावेद से पूछताछ कर रही है कि दोनों बच्चों की हत्या करने के पीछे क्या वजह है। उन्होंने बताया कि पुलिस जावेद को बरेली से कुछ घंटे में बदायूं लेकर पहुंचेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *