दिल्ली के बदरपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत,चार घायल

नई दिल्ली। दिल्ली के बदरपुर इलाके में फ्लाईओवर पर शनिवार आधी रात को एक ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

कार में सवार सभी लोग फरीदाबाद में शादी कार्यक्रम में शामिल होकर दिल्ली लौट रहे थे। इसी दौरान बदरपुर फ्लाईओवर पर यह हादसा हुआ, कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई, जिसमें सात लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें से तीन की मौत हो गई। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

डीसीपी राजेश देव ने बताया है कि मृतकों की पहचान 21 वर्षीय राज 38 वर्षीय संजू 22 वर्षीय दिनेश के रूप में हुई है। सभी संजय कॉलोनी ओखला के रहने वाले थे। इस हादसे में चार अन्य लोग घायल हुए हैं। जिनकी पहचान 18 वर्षीय नीरज 28 वर्षीय अजीत 28 वर्षीय विशाल और 18 वर्षीय अंशुल के रूप में हुई है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सभी लोग कार में सवार थे जो शादी कार्यक्रम में शामिल होकर फरीदाबाद से अपने घर हरकेश नगर लौट रहे थे। इस दौरान कार चालक ने गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकराकर फिर एक दूसरी दिशा से आती ट्रक से टकरा गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *