ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पकड़े गए आरोपियों पर दर्ज हैं सैकड़ों मुकदमे

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई। मुठभेड़ में दो बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए, जिन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया। इन बदमाशों पर एनसीआर में सैकड़ों मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक, थाना बिसरख पुलिस द्वारा एकमूर्ति चौराहे पर चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल जिस पर सवार दो व्यक्ति चार मूर्ति की तरफ से आ रहे थे, को रुकने का इशारा किया गया, मगर मोटरसाइकिल सवार नहीं रुके। वे और तेज गति से इटैडा गोल चक्कर की तरफ भागने लगे। जब पुलिस टीम ने उनका पीछा किया तो मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे व्यक्ति ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। कुछ दूरी पर जाकर बदमाशों की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई।

पुलिस टीम की जवाबी कार्रवाई में हरप्रीत सिंह उर्फ हन्नी और हरप्रीत सिंह उर्फ प्रीत उर्फ जस्सी के पैर में गोली लगी। घायल दोनों बदमाशों का गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों के कब्जे से बिना नंबर प्लेट की एक मोटरसाइकिल व 2 अवैध तमंचे .315 बोर, 4 खोखा कारतूस व 2 जिंदा कारतूस .315 बोर बरामद हुए हैं। इनकी एक गाड़ी हुंडई एलकाजार सफेद रंग, बिना नंबर प्लेट व एक मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे भी काशवी अस्पताल के पास से बरामद की गई है।

घायल बदमाशों को अस्पताल भिजवाया गया है। अभियुक्त हरप्रीत सिंह उर्फ प्रीत उर्फ जस्सी के विरुद्ध विभिन्न थानों में 87 मुकदमे व हरप्रीत सिंह उर्फ हन्नी के विरुद्ध विभिन्न थानों पर 60 मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *