मुजफ्फरनगर में अज्ञात बदमाशों प्रभु श्री राम की मूर्ति तोड़ी, हंगामा व जाम

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अज्ञात बदमाशों ने दुर्गा मंदिर में स्थापित श्रीराम की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार को दी।

यह घटना दिनकरपुर गांव में हुई और पुलिस का मानना है कि तोड़फोड़ सोमवार रात को हुई होगी।

मुजफ्फरनगर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह को थाना शाहपुर अंतर्गत गांव दिनकरपुर दुर्गा मंदिर में स्थापित प्रभु श्रीराम की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने की सूचना मिली थी। सूचना पर एसपी क्राइम प्रशांत कुमार, सीओ बुढ़ाना एसडीएम बुढ़ाना मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पुलिस ने पहले ही बयान दर्ज करना शुरू कर दिया है। एसएसपी ने कहा कि पुलिस की फील्ड यूनिट ने काम शुरू कर दिया है और आस-पास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस बीच, घटना को लेकर इलाके के लोगों में भारी आक्रोश है। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए ग्रामीणों ने रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पा कर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *