के एल इंटनेशनल स्कूल में कक्षा 12 के छात्रों को दी भावभीनी विदाई

तनव भाटिया व राम्या सिंघल को Mr. & Miss K.L.I. चुना गया

मेरठ। के एल. इंटरनेशनल स्कूल में विद्यालय में सत्र 2023-24 के कक्षा 12 के छात्रों के लिए विदाई समारोह “GLOBAL GROOVE ADIEU” का आयोजन किया गया। इस वर्ष फेयरवेल की थीम के अनुसार कक्षा ग्याहर के छात्रों ने विद्यालय परिसर को एयरपोर्ट का सुंदर रूप दिया।

विद्यालय के वाइस चेयरमैन तेजेंद्र खुराना, मनमीत खुराना व हरनीत खुराना एवं प्रधानाचार्य सुधांशु शेखर के द्वारा दीप प्रज्ज्वलन से समारोह का शुभांरभ हुआ। तत्पश्चात् गीत-संगीत, नृत्य, नाटिका की मनमोहक प्रस्तुतियों के बीच कक्षा-12 के छात्रों को उनकी वार्षिक परफॉरमेंस के आधार पर विविध “टाइटिल” दिए गए। जिनमें दक्षित वर्मा व इलिशा रावत को Mr. & Miss फेयरवल, तनव भाटिया व राम्या सिंघल को Mr. & Miss K.L.I. चुना गया। इसके अतिरिक्त यश कुमार वर्मा व शक्ति सिद्ध को Eloquent स्पीकर, युक्ति को स्पोर्ट्स स्टार का टाइटिल दिया गया।इस कार्यक्रम में कक्षा 12 के छात्रों के लिए विविध रोचक खेल भी रखे गए जिनमें छात्रों ने पूरे उत्साह से भाग लिया।

कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के प्रबन्धक वर्ग एवं प्रधानाचार्य ने छात्रों को स्मृति चिह्न भेंट करते हुए, आगामी बोर्ड परीक्षा में सफलता पाने की शुभकामनाएँ प्रेषित की। समारोह में उपस्थित शिक्षकों ने भी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *