हरिद्वार में हत्या के प्रयास में फरार दो आरोपितों को पुलिस ने धर दबोचा

हरिद्वार। हथियारों के साथ हमला कर घायल करने व जान से मारने की धमकी देने के दो और आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस पूर्व में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस ने दोनों आरोपितों का चालान कर दिया है।

जनपद के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जैनपुर झंझेडी कोतवाली मंगलौर जनपद हरिद्वार निवासी अफजाल पुत्र महमूद ने 16 जुलाई को पुलिस को तहरीर देकर सरफराज पुत्र अकबर, सलमान पुत्र मुस्तफा, उमर फारुक पुत्र अकबर, शाहरुख पुत्र मुस्तफा, सत्तार पुत्र असगर व जब्बार पुत्र असगर निवासीगण ग्राम जैनपुर झंझेडी थाना मंगलौर जनपद हरिद्वार के खिलाफ धारदार हथियारों से उस पर और उसके के भाई मोहब्बत अली उर्फ जानी, हसन अली के साथ गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने व हसन अली के सिर पर जानलेवा हमला करने के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज करवाया था।

इस मामले में पुलिस पूर्व में 03 आरोपितों को गिरफ्तार कर पूर्व में जेल भेज चुकी है। फरार आरोपितों की पुलिस तलाश में जुटी थी। इसके चलते पुलिस ने फरार चल रहे सलमान व शाहरूख पुत्र मुस्तफा को झबरेडा मंगलौर मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *