प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के नेतृत्व में देश और मप्र विकास के पथ पर अग्रसर है,जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की प्रतीक्षा कर रही है – डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला

जबलपुर। नई सरकार के गठन के बाद पहली बार बुधवार को जबलपुर प्रवास पर आए मप्र के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व और प्रभाव को देखकर जनता उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की प्रतीक्षा कर रही है, भाजपा और हमें सिर्फ जनता के बीच पहुंचना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और मप्र विकास के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 29 लोकसभा सीट पर जीत का दावा किया। कांग्रेस की कार्यकारिणी को लेकर उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस की नीयत,नीति और नेता पर अब सवाल उठ रहे हैं।

डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में अब किसी भी तरह का असर नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा कि इससे पहले जब 15 माह तक कांग्रेस की प्रदेश में सरकार थी। उस दौरान उन्होंने सारी जनहित ऐसी योजनाएं बंद कर दी थी जिसके चलते ही जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है। धरातल से अब कांग्रेस का कनेक्शन कट गया है। कांग्रेस पहले भी दावा कर रही थी कि प्रदेश में उनकी सरकार बन रही है, लेकिन जब नतीजे आए तो उनकी सीट आधी हो गई। लाडली बहन के बारे में बोलते हुए मध्य प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव यह स्पष्ट कर चुके हैं कि लाड़ली बहना योजना बंद नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश को विश्व में अग्रणी पक्ति में लेकर आए है। देश के कई उलझे हुए मामले जिनसे लोगों का ध्यान भटकता था, चाहे वो कश्मीर मुद्दा हो या राममंदिर निर्माण ऐसे मुद्दाें को सुलाझाने का काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *