बागपत में 4 किलो 230 ग्राम चरस के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एंटी-नार्कोटिक्स टास्क फोर्स की मेरठ यूनिट और रमाला थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में चरस की तस्करी करने वाले तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 4 किलो 230 ग्राम चरस जब्त कर आरोपी कपिल, अरविंद और शिवकुमार को गिरफ्तार किया। आरोपी मुजफ्फरनगर, बागपत और गाजियाबाद जिले के रहने वाले हैं।

बड़ौत क्षेत्राधिकारी (सीओ) युवराज सिंह ने रविवार को बताया कि उन्हें आरोपियों के बारे में नशे की खरीद-फरोख्त करने गुप्त सूचना मिली थी कि रमाला थाना अंतर्गत टांडा रोड के पास आरोपी नशे की खरीद-फरोख्त कर रहे हैं। इसका एंटी-नार्कोटिक्स टास्क फोर्स की मेरठ यूनिट और थाना रमाला पुलिस ने तत्काल मामले को संज्ञान में लिया और इसके बाद पुलिस टीम ने छापेमारी कर एक कार से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ के साथ तीन नशा तस्कर को गिरफ्तार किया।

अधिकारी ने कहा, टीम द्वारा पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि वह नशीले पदार्थ की खरीद-फरोख्त करते हैं। वह बागपत, मुजफ्फरनगर, गौतमबुद्ध नगर और शामली जिले में महंगे दामों में बेच कर आर्थिक लाभ कमाते हैं। इस अभियान में उनके कब्जे से 4 किलो 230 ग्राम चरस और एक इर्टिंगा कार को जब्त किया गया है। सीओ ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से बरामद चरस की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 4 लाख 50 हजार रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *