दिल्ली में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद अर्शदीप डाला गैंग के दो शूटर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। स्पेशल सेल ने बीती देर रात अक्षरधाम मंदिर के पास पंजाब के बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान पकड़ा। इनमें से एक को गोली लगी है। घटना मयूर विहार के अक्षरधाम मंदिर फ्लाईओवर के पास हुई। इसमें पंजाब के दो बदमाश वीरेंद्र उर्फ विनी और राजा को मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया। इसमें से वीरेंद्र को पैर में गोली लगी, जबकि दूसरे बदमाश राजा को भागने के दौरान दबोचा गया।

इन बदमाशों के के बारे में स्पेशल सेल की टीम को सूचना मिली थी ये अक्षरधाम की तरफ आ रहे हैं। सूचना के बाद स्पेशल सेल ने दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। जैसे ही यह दोनों मोटरसाइकिल से वहां पहुंचे, पुलिस टीम ने उन्हें सरेंडर करने को कहा। इसपर वे दोनों पुलिस पर फायरिंग कर वहां से भागने लगे।

जवाबी कार्रवाई में स्पेशल सेल की टीम ने भी गोली चलाई, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई। इससे वह घायल होकर नीचे गिर पड़ा, जिससे पुलिस ने बिना देर किए उन्हें दबोच लिया। घायल बदमाश का पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया, जिसके बाद बदमाश से आगे की पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि दोनों पंजाब के रहने वाले हैं और उनपर पहले से कई केस दर्ज हैं। दोनों अर्शदीप दल्ला गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं, जो पेरोल जंप कर फरार हुए थे। फिलहाल पुलिस आगे की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *