पनौती के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी की तुलना ‘जेबकतरे’ से कर डाली, चुनाव आयोग पहुंची भाजपा

नई दिल्ली। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे पर अपशब्दों के इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से मुलाकात कर, राहुल गांधी और खड़गे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव राधा मोहन दास अग्रवाल और ओम पाठक ने बुधवार को चुनाव आयोग से मुलाकात कर शिकायत की कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी के ओबीसी समुदाय से जुड़े होने को लेकर गलत बयानबाज़ी की है। वहीं, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए पनौती और जेबकतरे जैसे अपशब्दों का इस्तेमाल कर मॉडल कोड ऑफ कन्डक्ट और कानूनों का घोर उल्लंघन किया है।

भाजपा ने कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार आईपीसी कानूनों, जनप्रतिनिधि कानून – 1951 और मॉडल कोड ऑफ कन्डक्ट का उल्लंघन किए जाने का उल्लेख करते हुए राहुल गांधी और खड़गे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। भाजपा ने यह आरोप लगाया है कि खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति को लेकर यह गलत दावा किया था कि पीएम मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने अपनी जाति को ओबीसी सूची में शामिल करवा दिया था।

वहीं, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पनौती कहते हुए उनकी तुलना जेबकतरे तक से कर दी जो कि पूरी तरह से अनुचित और कानूनों का उल्लंघन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *