नमाज पढकर लौटे युवक की गर्दन काट कर पंखे से लटकाया 

 चाय के बुलाने के पहंचे तो परिजनों काे पता चला 

मेरठ। थाना लोहिया नगर के आशियाना कालोनी में रविवार की सुबह नवाज पढकर घर लौट एक युवक की गला काटकर हत्या कर शव को पंखे लटका दिया। परिजनों को उस समय पता चला । जब वह उसे चाय पीने के लिए बुलाने के लिए पहुंचे। मौके पर पहुंची लोहिया नगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच पडताल आरंभ कर दी है। वहीं युवक की मौत पर परिवार में कौहराम मचा हुआ है। 

 आशियाना कॉलोनी गली नंबर 18 निवासी शहजाद  रोज की तरह मस्जिद से सुबह 6 बजे नमाज पढ़कर घर आया था। फिर अपने कमरे में चला गया। 8 बजे तक भी वो कमरे से बाहर नहीं निकला तो चाय के लिए बुलाने कमरे में गए तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की से देखा तो वो फांसी पर लटका हुआ । यह देख पर परिजनों  के हौश उड गये। परिजनों ने   शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोसियों के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पंखे से उतारा। देखा कि शव की गर्दन कटी हुई है। ऐसा लग रहा है किसी ने धारदार हथियार से पहले गर्दन को काटा है इसके बाद शव लटकाया है। पुलिस ने शव को नीचे उतारा। कमरे की तलाशी ली। पुलिस ने परिजनों ने से पूछताछ की। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। जिसने वहां पहुंच कर नमुने लिए। परिजन का कहना है कि किसी ने उनके बेटे की हत्या कर शव को पंखे से लटका दिया है। पुलिस हर पहलू से जांच पडताल करने में जुटी है। पुलिस इसे आत्महत्या और हत्या दोनों मान रही है।

 घर में शहजाद के साथ विधवा मां, छोटी बहन गुलशन, छोटा भाई अकरम अपने बीबी, बच्चों के साथ रहता है। घरवालों ने बताया कि 4 साल पहले ही शहजाद का निकाह हुआ है। शहजाद के साथ उसकी पत्नी, बच्चे पूरा परिवार इसी घर में रहता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *