मुजफ्फरनगर में लाखों की बाइक के साथ स्टूडियो जलकर राख, बजाज कंपनी के एएसएम ने दी धमकी

मुजफ्फरनगर। जनपद में कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामपुरी निवासी मुकुल तीजवाल ने एक शिकायती पत्र सौंपते हुए अवगत कराया कि गत 3 फरवरी को बजाज कंपनी की प्रीमियम बाइक डोमिनार जानसठ रोड स्थित बजाज शोरूम से खरीदी थी। पीड़ित मुकुल ने बताया कि बाइक में शुरू से ही दिक्कत थी और व टेस्ट ड्राइव बाइक थी जो एजेंसी ने मुझे दी थी। पीड़ित मुकुल ने आरोप लगाते हुए कहा कि किसी कस्टमर की नई बाइक का सामान निकालकर मेरी बाइक में डाल दिया जिसकी वजह से बाइक  गरम हो रही थी।

पीड़ित मुकुल ने इसकी शिकायत बजाज के ऑथराइज्ड डीलर की एजेंसी पर जाकर की तो उन्होंने बहम होने का बहाना बनाते हुए टाल दिया। पीड़ित मुकुल का आरोप है कि गत 17 मई 2023 को स्टूडियो के बाहर खड़ी बाइक अचानक से ब्लास्ट होकर जल गई। जिसकी वजह से स्टूडियो भी जलकर राख हो गया। पीड़ित युवक ने अवगत कराया कि डोमिनार बाइक बजाज की सबसे महंगी बाइक है जिसकी कीमत 2 लाख 40 हजार रु है। बाइक के साथ-साथ स्टूडियो का लाइट सेटअप और हानिकॉम सेटअप सहित पूरा स्टूडियो जलकर राख हो गया।

पीड़ित युवक ने बजाज कंपनी के एएसएम अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने फोन पर धमकी दी है, यदि आप ज्यादा कानूनी कार्यवाही करेंगे तो हम भी कानूनी कार्यवाही करेंगे और वकील हमारे पास भी है। बजाज कंपनी के एएसएम ने धमकी देते हुए कहा कि बजाज़ कंपनी बहुत बड़ी है। इससे भिड़ने के बाद शायद ही आप बचोगे या नहीं बचोगे। पीड़ित ने जिला जिलाधिकारी को दिए शिकायती पत्र में न्याय की गुहार लगाई और मांग कि है कि उनकी बाइक रिटर्न दी जाए और उनके स्टूडियो के नुकसान की भरपाई कंपनी द्वारा की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *