बहनें कर रही थी राखी पर गिफ्ट का इंतजार, खेलते-खेलते मौत के मुंह में समा गया 17 साल का भाई

पाली। पाली में एक 17 साल के स्टूडेंट की हैंडबॉल खेलते समय अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो पाएगा। इकलौते बेटे की अकाल मौत से पूरा परिवार सदमे में है। दो दिन बाद ही रक्षा बंधन है। उसकी दो छोटी बहनें पिछले कुछ दिनों से उसे राखी के गिफ्ट के लिए छेड़ रही थीं। बहनें इसका इंतजार कर रही थीं और त्योहार से ठीक पहले घर में इकलौते बेटे की मौत से मातम पसर गया।

घटना पाली के सोजत सिटी थाना क्षेत्र के लुंडावास गांव के हायर सैकेंडरी स्कूल के मैदान में रविवार शाम को हुई। चामड़ियाक गांव निवासी विजय सिंह पुत्र किशोर सिंह रावणा राजपूत हैण्डबॉल प्रतियोगिता की तैयारी को लेकर स्कूल मैदान में प्रैक्टिस कर रहा था। इस दौरान अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे तुरंत सोजत सिटी हॉस्पिटल ले गए जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। चामड़िया गांव निवासी 17 साल का विजय लुंडावास स्कूल में 11वीं कक्षा का स्टूडेंट था। मृतक की बॉडी का पोस्टमार्टम करवाने के बाद सोमवार दोपहर को पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा।

विजय के पिता किशोर सिंह कृषि कार्य करते हैं और मां गृ़हिणी हैं जो अक्सर बीमार रहती हैं। दो बहनें कविता और किस्मत हैं। जो दोनों उससे छोटी हैं। रक्षा बंधन को लेकर दोनों बहुत उत्साहित थीं। भाई से अच्छा गिफ्ट इस रक्षा बंधन पर लेने को लेकर दोनों छोटी बहनें विजय सिंह को छेड़ती भी थीं। उन्हें क्या पता था कि रक्षाबंधन से पहले उनका प्यारा भाई उन्हें यूं हमेशा के लिए छोड़कर चला जाएगा। उसकी अकाल मौत से पूरा परिवार सदमे में है। मामले में सोजत सिटी एसएचओ राजीव भांदू का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक की बॉडी सोमवार को परिजनों को सौंपी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मौत कैसे हुई इसका खुलासा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *