गाजियाबाद में आवारा कुत्तों का आतंक,मासूम को घेरकर नोचा, डिलीवरी ब्वॉय ने बचाई जान

गाजियाबाद। गाजियाबाद के एक पॉश कॉलोनी में पांच आवारा कुत्तों ने एक मासूम को घेर लिया और उसे बुरी तरीके से नोंचने और काटने लगे। पास से गुजर रहे एक डिलीवरी बॉय ने बच्चे की जान बचाई और कुत्तों को वहां से भगाया। उसके बाद एक महिला दौड़ती हुई आई जो बच्चे को साथ ले गई।

यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो गई। घटना राजनगर एक्सटेंशन में ऑफिसर सिटी-1 कॉलोनी की है। घटना का सीसीटीवी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर रेजिडेंट्स बच्चों की सुरक्षा को लेकर डरे हुए हैं। लोग सोसाइटी में स्ट्रे डॉग्स की एंट्री और एनिमल लवर्स पर सवाल उठा रहे हैं।

वीडियो में एक बच्चा सोसाइटी के अंदर जाता दिख रहा है। तभी अचानक 5 कुत्ते आ जाते हैं। उन्हें देखकर बच्चा रुक जाता है। उसने कुत्तों से बचने की कोशिश की, लेकिन वह बच्चे को घेरकर काटने लगते हैं। बच्चा जब भागने की कोशिश करता है, तो कुत्ते उसे दौड़ाने लगते हैं। इस बीच, बच्‍चा एक कार के पास जाकर खड़ा होता है, तब जाकर कुत्ते उसे नोंचना छोड़ते हैं।

हालांकि कुछ देर के बाद कुत्ते उस पर फिर अटैक करने की कोशिश करते हैं। तभी वहां से गुजर रहा एक डिलीवरी बॉय आया है और कुत्तों को वहां से भगाया। इस बीच, पीछे से एक महिला भी वहां आ जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *