मुरादाबाद के दो गोकश गाजियाबाद में मुठभेड़ में गिरफ्तार, दोनों को लगी गोली

two cow cutter booked in police emcounter

गाजियाबाद। थाना लोनी पुलिस ने गुरुवार-शुक्रवार की देर रात में पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो गौकश गिरफ्तार किये हैं। मुठभेड़ में पुलिस की गोली से दोनों बदमाश घायल हो गए हैं। दोनों ही गोकश मुरादाबाद के निवासी हैं। गोकशों के विरुद्ध करीब एक दर्जन अभियोग मुरादाबाद, बिजनौर, बुलंदशहर में गोकशी व गैंगस्टर आदि के पंजीकृत हैं।

एसीपी रजनीश उपाध्यय ने शुक्रवार की सुबह बताया कि बीती देर रात लोनी पुलिस बंथला क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। इस बीच मुखबिर खास से सूचना मिली कि दो गोकश चिरोड़ी की तरफ से बंथला की तरफ नहर रास्ते आने वाले हैं। इस सूचना पर चिरोड़ी बंथला नहर पर चेकिंग लगाई गई। कुछ समय बाद चिरोड़ी की तरफ से एक बाइक पर सवार संदिग्ध दो व्यक्ति आते दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो दोनों बाइक सवार नहीं रुके और अपनी बाइक पीछे मुड़कर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगे। पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। जिससे दोनों बदमाश पैर पर गोली लगने से घायल हो गए। मौके से दोनों बाइक सवार गोकशों को पकड़ लिया गया।

एसीपी ने बताया कि पकड़े गए गोकशों में जावेद कमरुद्दीन व अनस निवासी पीर का बाजार करूला थाना मझोला मुरादाबाद हैं। दोनों के कब्जे से एक बिना नंबर प्लेट की बाइक, दो अवैध तमंचे व गोकशी करने के उपकरण बरामद हुए हैं। घायल गोकशों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *