संत गाडगे समाज ने पूर्व मंत्री, चेयरमैन फात्मा रजा को फूल मालाओं से किया सम्मानित

बदायूं। संत गाडगे समाज की गाडगे यूथ ब्रिगेड ने रविवार को शहर के प्रसिद्ध नगला पीठ मंदिर के हाल में सम्मान समारोह आयोजित किया।जिसमे पूर्व मंत्री आबिद रजा व नवनिर्वाचित चेयरमैन फ़ात्मा रज़ा एवं जिले के धोबी समाज के समस्त सभासद को सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री आबिद रजा व विशिष्ट अतिथि गुड्डू भारती प्रदेश अध्यक्ष गाडगे यूथ ब्रिगेड व ब्रजेश माथुर प्रदेश उपाध्यक्ष उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में पूर्व मंत्री आबिद रजा व नवनिर्वाचित चेयरमैन फ़ात्मा रज़ा का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।जिले के गाडगे समाज के सभी सभासदों को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री आबिद रजा ने पगड़ी व फूल माला पहनाकर स्वागत किया। समारोह के विशिष्ट अतिथि ब्रजेश माथुर ने आबिद रज़ा व फ़ात्मा रज़ा से समाज का सम्मान करने की बात कही व संत गाडगे की शहर के किसी चौराहे पर मूर्ती लगाने की भी मांग की गई।

मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री आबिद रजा ने गाडगे समाज के संत गाडगे की मूर्ति शहर के किसी चौराहे पर लगाने का आश्वासन दिया साथ ही साथ आबिद रजा ने गाडगे समाज के सम्मान का भरोसा दिलाया।

नवनिर्वाचित चेयरमैन फ़ात्मा रज़ा ने चुनाव में गाडगे समाज के सहयोग का आभार जताया।

इस कार्यक्रम का आयोजन मुख्य रूप से सुभिल, प्रवेश, ध्रुव, व रामनिवास नेता व गाडगे यूथ ब्रिगेड की सभी सदस्यों ने किया।
समारोह में मुख्य रूप से गाडगे यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष नीरज, कन्नो, दिनेश माथुर, श्रीमती संतोष कश्यप महिला जिलाध्यक्ष सपा आदेश माथुर, व मंडल जिला बदायूं के गाडगे यूथ ब्रिगेड के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *