किसानों की आय को दोगुना कर रही डबल इंजन की सरकार- संघमित्रा मौर्य

बदायूँ। मोदी सरकार के 9 साल पूर्ण होने पर महाजनसंपर्क अभियान के अंतर्गत लोकसभा क्षेत्र बदायूं की बिसौली विधानसभा का लाभार्थी सम्मेलन विकास खण्ड परिसर बिसौली और बदायूँ विधानसभा का लाभार्थी सम्मेलन सलारपुर विकास खण्ड परिसर में संपन्न हुआ।

साँसद डॉ० संघमित्रा मौर्य ने कहा पीएम नरेन्द्र मोदी के सफलतम 9 वर्ष सेवा सुशासन और गरीब कल्याण’ को समर्पित रहे, जिसमें किसानों की आय को दोगुना करने और अंत्योदय के ध्येय को केंद्र में रख नीतियों का निर्माण किया, गया, पीएम-किसान सम्मान निधि एवं लाभार्थियों के साथ मोदी जी के नेतृत्व में इन 9 वर्षों में मोदी सरकार ने सदैव गाँव, गरीब, किसान, दलित, शोषित, वंचित, पिछड़े, अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति के उत्थान और हित को सर्वोपरि रखते हुए निरंतर कार्य किया है। ई-श्रम कार्ड के जरिये मजदूरों को स्वास्थ्य एवं अन्य सुविधा देने का कार्य किया गया है। आजादी के बाद 70 सालों तक देश में स्वास्थ्य के क्षेत्र में थोड़ा-थोड़ा काम होता था, लेकिन मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद एक हॉलिस्टिक अप्रोच के साथ स्वास्थ्य के क्षेत्र में नये आयाम जोड़ने का काम किया गया।

एमएलसी एटा आशीष यादव आशू ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार में देश और प्रदेश में राष्ट्रवाद, सुशासन, सुरक्षा व विकास की यात्रा सतत चलती रहेगी। आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा फिर मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार फिर से केंद्र में सरकार बनायेगी और जनता फिर से विपक्षी दलों के मंसूबों पर पानी फिरने का कार्य करेगी।

आज महा-जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत भारतीय जनता युवा मोर्चा की तीन दिवसीय बाइक रैली का साँसद डॉ० संघमित्रा मौर्य में हरी झण्डी दिखाकर शुभारंभ किया है।युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा बाइक रैली जनपद की छ: विधानसभाओं में निकाली जायेगी।

आज सुबह भाजपा कार्यालय पर योग दिवस से पहले पूर्वाभ्यास साँसद डॉ० संघमित्रा मौर्य द्वारा कराया गया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को योग का अभ्यास कराया और जनपद के 449 शक्ति केंद्रों पर योग दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करने की अपील की।

अलग-अलग मौके पर पूर्व विधायक प्रेमस्वरूप पाठक, जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव, पं० शारदाकांत शर्मा, शारदेन्दु पाठक, राणाप्रताप सिंह, अमित पाठक, दुर्गेश वार्ष्णेय, सनवीर पाल, ओमकृष्ण सागर, अनेकपाल पटेल, नीटू पाल, मनोज कृष्ण गुप्ता, उमेश राठौर, धीरज सक्सेना, विश्वजीत गुप्ता, गोविंद पाठक, सहदेव सागर, श्याम साहू, केशव चौहान और निष्कर्ष प्रताप सिंह उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *