मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर के गांव सोंहजनी तगान में घेर में सोते समय किसान की गला काटकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

मुजफ़्फ़रनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव सोहंजनी तगान निवासी करीब 52 वर्षीय किसान संदीप त्यागी पुत्र गुरुदत्त त्यागी मंगलवार रात्रि अपने घेर में अकेला सो रहा था। इसी बीच किसी ने धारदार हथियार से उसकी गला काटकर हत्या कर दी। सुबह करीब 6 बजे संदीप त्यागी का भाई घेर में पशुओं को चारा खिलाने के लिए आया तो उसने कमरे का गेट खोल कर देखा कि संदीप मृत अवस्था में पड़ा हुआ है, जिसका गला धारदार हथियार से काटा गया है।

उसने घबरा कर इस बात की जानकारी पड़ोसियों को दी। कुछ ही देर में वहां पर काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए,और मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। कुछ ही समय बाद थाना प्रभारी रोजंत त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल कर आला अधिकारियों को मामले से अवगत कराया।

हत्या की जानकारी मिलने पर सीओ खतौली डॉ रवि शंकर मिश्रा,एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत डॉग स्क्वाड व फॉरेंसिक जांच टीम के साथ मौके पर पहुंचे,और गहनता से पूरे मामले की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया। मगर मृतक संदीप की पत्नी रुकमनी ने शव को उठाने से साफ इनकार करते हुए पुलिस पर आरोप लगाया कि उसका पुत्र शुभम पिछले करीब एक वर्ष से संदिग्ध अवस्था में लापता हो गया था,जिसका आज तक भी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस उसे आश्वासन पर आश्वासन देती आ रही है,वह थानों के चक्कर काट काट कर थक चुकी है। आज उसके पति की भी हत्या कर दी गई। जब तक पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं करती तब तक शव उठने नहीं दिया जाएगा। काफी देर तक हंगामा होने के बाद परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के एक वर्ष से लापता पुत्र शुभम की एक वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। उसके बाद वह संदिग्ध अवस्था में गायब हो गया था।दूसरा पुत्र शिवम नोएडा में नौकरी करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *