नई दिल्ली में लाल बत्ती लगाकर सड़क पर कर रहा था स्टंट, पुलिस ने गाड़ी को किया जब्त

नई दिल्ली। राजौरी गार्डन थाना इलाके में कार पर लाल बत्ती लगाकर सड़क पर स्टंट करने का एक वीडियो सामने आया है। इसमें आरोपित ने नंबर प्लेट हटाकर वाहन की पहचान छिपाने की कोशिश की थी। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक कार को जब्त किया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 के तहत एफआईआर दर्ज की है। अब पुलिस आरोपित व्यक्ति को पकड़ने के लिए आगे की जांच में जुटी है।

डीसीपी विचित्र वीर ने भी इस वीडियो की पुष्टि की है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक अपनी कार पर लाल बत्ती लगाकर कार का दरवाजा खोलकर सड़क पर गाड़ी चला रहा है। कभी सड़क के एक तरफ तो कभी दूसरी तरफ काफी तेज गति से कार को घुमा रहा है। वीडियो में एक दूसरे वाहन चालक द्वारा रोके जाने पर दोनों में काफी बहस होती दिख रही है। इस मामले में शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने छानबीन करते हुए कार बरामद कर ली है। कार चालक अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

राजौरी गार्डन थाने में एक शिकायत मिली थी कि पिछले कुछ दिनों से इलाके में फॉर्च्यूनर सवार एक युवक अपनी कार पर गैरकानूनी तरीके से लाल बत्ती लगाकर स्टंट करता है। कार का गेट खोलकर जिग-जैग तरीके से गाड़ी चलाता है। इस मामले में शिकायत दर्ज करने के बाद छानबीन में चालक के इंस्टाग्राम आईडी का पता चला उस पर भी काफी सारे इस तरह के वीडियो डाले गए थे। इसके बाद इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद कार चालक का पता किया गया। कार तो बरामद कर ली गई है लेकिन कर चालक अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *