मुजफ्फरनगर में पुलिस की लुटेरे बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़, एक गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के थाना बुढ़ाना पुलिस ने बीती रात मुठभेड़ में एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है जबकि उसके तीन साथी मौके के भागने में कामयाब रहे।

परासौली पुलिस चौकी पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार को रुकने का इशारा किया। कार में चार लोग सवार थे। उन्होंने कार रोकने की बजाय और तेजी से भगानी शुरू कर दी। पुलिस ने उनका पीछा किया। आगे जाकर कार एक गड्ढे में गिर गई। कार चला रहा युवक पुलिस टीम पर गोलीबारी करने लगा।

पुलिस की जवाबी करवाई में दीपक नामक युवक पैर में गोली लगने से घायल हो गया। अन्य तीन बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए, जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर और एक खोखा कारतूस तथा एक जिंदा कारतूस और गाजियाबाद से लूटी एक कार बरामद हुई है।

पुलिस पूछताछ में बदमाश ने बताया की उसने अपने साथियों के साथ दो दिन पहले शाहपुर थाना क्षेत्र के कसरेवा गांव निवासी राशिद को लिफ्ट देने के बहाने 49 हजार रुपए नकद और एटीएम कार्ड लूटा था। चारों मिलकर शुक्रवार रात किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस बदमाश के अपराधिक इतिहास का पता लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *