क्रिसमस की रात चर्च से लौट रही नाबालिग आदिवासी छात्रा से गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

रांची। झारखंड के खूंटी में क्रिसमस की रात चर्च से अपने मित्र के साथ लौट रही एक नाबालिग आदिवासी छात्रा से गैंगरेप की वारदात हुई। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई। मंगलवार को वारदात के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें एक महिला भी शामिल है।

बताया गया कि खूंटी जिले के तपकरा थाना क्षेत्र में एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली नौवीं की छात्रा अपने दोस्त के साथ लौट रही थी। इसी दौरान भेलकी टोंगरी नामक जगह पर कुछ युवक पहुंचे और छात्रा को डरा-धमकाकर अपने साथ ले गए। गैंगरेप के बाद वे उसे उसी स्थान पर छोड़कर भाग गए, जहां से उसे उठाया था।

जब देर रात तक नाबालिग अपने हॉस्टल नहीं पहुंची तो हॉस्टल प्रबंधन ने उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने पहले तो खुद पता लगाने की कोशिश की और जब कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने तपकारा थाना को इसकी सूचना दी। इस बीच लड़की किसी तरह पहले अपने घर पहुंची और उसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुंची।

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने वारदात में शामिल तीन युवकों अरबाज खान, शहबाज खान और हसनैन उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन आरोपियों की मदद के आरोप में तनीषा परवीन उर्फ गुड़िया को भी गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी विक्रांत कुमार ने बताया कि सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *