गाजियाबाद में हार्डवेयर व्यापारी से 3.5 लाख लूटकर हुए फरार,दुकान बंद करके जा रहा था घर

गाजियाबाद। गाजियाबाद में बदमाश ने सोमवार देर शाम एक हार्डवेयर व्यापारी से साढे तीन लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में कई टीमों का गठन किया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बदमाशों ने व्यापारी की बाइक के आगे अपनी स्कूटी अड़ा दी। इससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर फिसल गई। इसके बाद बदमाश व्यापारी से कैश भरा बैग लेकर फरार हो गए। पीड़ित व्यापारी सतेंद्र गोयल के मुताबिक, बैग में साढ़े तीन लाख रुपए रखे हुए थे।

कविनगर एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया, ये वारदात कविनगर थाना क्षेत्र के जी-ब्लॉक में हुई। व्यापारी के मुताबिक, वो दुकान बंद करके स्कूटी से घर लौट रहा था। कुछ बदमाश पहले से उसका पीछा कर रहे थे। जी ब्लॉक में पहुंचते ही बदमाशों ने बीच रास्ते में बाइक खड़ी कर दी। इससे व्यापारी की स्कूटी अनियंत्रित होकर फिसल गई।

व्यापारी सतेंद्र गोयल के मुताबिक, स्कूटी फिसलने पर रुपयों से भरा बैग भी जमीन पर गिर गया, जिसे बदमाश उठाकर ले गए। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है। बाइक नंबर के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

कविनगर थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम भी इस वारदात के खुलासे में लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *