ग्रेटर नोएडा में छात्र गुटों के बीच मारपीट का वीडियो आया सामने, पुलिस ने 5 को हिरासत में लिया

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी क्षेत्र में स्थित सुपरटेक जार सोसाइटी में चल रही एक पार्टी में 6 लोगों ने हमला बोल दिया। मारपीट कर एक छात्र को अगवा करने का प्रयास किया। इस हंगामे के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल दिया।

पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को हिरासत में लिया है। यह घटना सोमवार की है। सुपरटेक जार सोसाइटी में रहने वाले उज्जवल भाटी के घर पर पार्टी चल रही थी। इसी दौरान कारों में सवार होकर आधा दर्जन लड़के वहां पहुंचे। इसके बाद उज्जवल और वेदांत के साथ मारपीट की।

वेदांत को कार में डालकर जबरन अगवा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस इसे एक नामी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले दो छात्रों के गुटों में हुए विवाद का मामला बता रही है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि दिल्ली निवासी शांतनु और शिवम के बीच तीन दिन पहले झगड़ा हुआ था। सोमवार को यूनिवर्सिटी के छात्र वेदांत, आर्यन, ओजस मिश्रा का दूसरे पक्ष के नीतीश भाटी, सुशांत बढ़ाना से झगड़ा हुआ था। दोनों पक्षों के पांच छात्रों को हिरासत में लिया गया है। छात्र के अगवा होने की बात गलत है।c

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *