शाहजहांपुर में साली की हत्या के बाद जीजा ने खुद को गोली से उड़ाया

शाहजहांपुर। निगोही थानाक्षेत्र क्षेत्र स्थित एक गांव में जीजा ने साली को गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर सुधीर जायसवाल ने बताया कि निगोही थाना क्षेत्र के गांव तेंदुलिया निवासी ओमकार सिंह यादव ने मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना दी कि उनके बड़े बेटे मुकेश यादव (30) और जनपद लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी थानाक्षेत्र के परसपुर गांव निवासिनी रामा यादव (20) लहूलुहान हालत में घर के पास बग्गर में बने एक कमरे में पड़े थे। रामा यादव की मौत हो चुकी थी, जबकि मुकेश जीवित था। घरवाले मुकेश को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां से उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। राजकीय मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा मौके पर पहुंचे। उन्होंने घरवालों से घटना की जानकारी ली। पुलिस टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए। मुकेश अविवाहित था। जबकि रामा देवी मुकेश के छोटे भाई धीरेंद्र की साली थी। शुरुआती जांच में खुदकुशी का मामला प्रतीत हो रहा है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *