विकास कार्यक्रमों के क्रियान्वयन में बदायूं में आए प्रथम, परस्पर समन्वय से कार्य करें- जिलाधिकारी

बदायूँ। विकास भवन के ऑडिटोरियम में आयोजित मा0 मुख्यमंत्री की विकास प्राथमिकता वाले कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक अध्यक्षता करते हुए। जिलाधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि विकास कार्यों के क्रियान्वयन में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि जनपद बदायूं विकास कार्यों के क्रियान्वयन में प्रथम आए, सभी विभागीय अधिकारी परस्पर समन्वय के साथ कार्य करें।

जिलाधिकारी ने आगामी श्रावण मास में होने वाली कावड़ यात्रा के दृष्टिगत कांवड़ियों का मार्ग सुगम बनाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सड़कों के निर्माण व मरम्मत के कार्य प्राथमिकता पर पूर्ण कराए जाएं।

जिलाधिकारी ने प्राप्त बजट का सदुपयोग करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जिन विभागों के विद्युत बिल के भुगतान अभी तक नहीं हुए हैं, वह अपने मुख्यालय से बजट की मांग कर विद्युत बिल का भुगतान समय से कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग के अधिकारी झटपट पोर्टल पर प्राप्त लंबित प्रकरणों का प्राथमिकता पर निस्तारण कराएं।

मुख्य विकास अधिकारी केशव कुमार ने जनपद की प्रगति आख्या रखते हुए बताया कि जनपद में 5 नई सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है जिनमें से एक पूर्ण हो गई है तथा चार पर कार्य चल रहा है। उन्होंने बताया कि 07 सेतुओं का निर्माण कराया जा रहा है जिनमें से जिनका 59 प्रतिशत कार्य पूर्ण हो गया है।

इस अवसर पर परियोजना निदेशक डीआरडीए, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग, विद्युत विभाग सहित विभिन्न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *