मुजफ्फरनगर में चोरी के शक में गांव वालों ने युवक को दी तालिबानी सज़ा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के बुढाना कोतवाली क्षेत्र के जौला गांव में मंगलवार को चोरी के शक पर ग्रामीणों ने एक युवक को गंजा कर सरेआम गांव में घूमने की तालिबानी सजा दी है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले को लेकर पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में पुलिस ने वीडियो में चिन्हित कर दो लोगों को गिरफ्तार कर 151 में जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि घटना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के जौला गांव की है। जहा खुर्शीद उर्फ कल्लू नाम के एक युवक को ग्रामीणों ने चोरी के शक के आधार पर तालिबानी सजा दी है। जिसमें खुर्शीद उर्फ कल्लू नाम के इस युवक के बालों का सरे राह मुंडन करवा उसे गांव में घुमाया गया है। इस दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद इस वायरल वीडियो का आलाधिकारियों द्वारा संज्ञान लेते हुए तुरंत बुढाना पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने के आदेश दिए गए थे। जिस पर पुलिस ने वीडियो में चिन्हित कर इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर 151 में जेल भेज दिया है।

वही सीओ फुगाना यतेंद्र नागर ने बताया कि 01 वीडियो वायरल हुई है। जिसमें थाना क्षेत्र बुढाना के गांव जौला में 01 व्यक्ति को चोरी करने के शक को लेकर उसके बालो का मुण्डन कराकर उसे गांव में घुमाया गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तथा पीडित से जानकारी प्राप्त करते हुए अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *