दिल्ली में काम से लौट रहे युवक से लूटपाट के इरादे से निर्मम हत्या, आरोपी फरार

नई दिल्ली। दिल्ली के मंगोलपुरी रेलवे स्टेशन के पास युवक की चाकू मार कर हत्या, लूटपाट के इरादे से करीब आधा दर्जन से ज्यादा आरोपियों ने दिया हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम, युवक की मौके पर मौत, पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी।

पको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम का ग्राफ लगातर बढ़ता जा रहा है। और दिल्ली क्राइम कैपिटल बनती जा रही है जहां हत्या, लूटपाट, चोरी, झपटमारी जैसी घटनाएं आम हो हई है। ताज़ा मामला दिल्ली की मंगोलपुरी रेलवे स्टेशन के पास का है जहां बीती रात काम से लौट रहे 2 लोगो पर करीब आधा दर्जन से ज्यादा अज्ञात लोगो ने लूट के इरादे से हमला किया जिसमे एक युवक को वहाँ से भागने में कामयाब रहा लेकिन आरोपियों जे दूसरे युवक की इस दौरान चाकू मारकर हत्या कर दी और मोके से फरार हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस टीम और जिले के कप्तान डीसीपी आउटर समेत कई पुलिस अधिकारी मौके का जायज़ा लेने पहुँचे, और क्राइम टीम समेत फॉरेन्सिक टीम को साक्ष्य जुटाने के लिए मोके पर बुलाया गया। हालाँकि अभी तक पुलिस को ई आरोपियों। के बारे में कोई ख़ास जानकारी नही मिल पाई है और आउटर जिला पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। मारे गए व्यक्ति की पहचान मांझे नाम के 25 वर्षीय युवक के रूप के हुई है जोकि मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और उद्योग नगर काम कर अपने कमरे पर लौट रहा था।

यहां घटना स्थल के पास ही मंगोलपुरी इंडस्ट्री एरिया और उधोग नगर इंडस्ट्री एरिया है जहां बड़ी संख्या में लोग यहां फेक्ट्री में काम करते हैं। और रेलवे ट्रेक को पार कर अपने काम पर आते जाते हैं। और यहीं वजह है कि यहां शाम होते ही चारो तरफ अंधेरे का साम्राज्य हो जाता है जिसका फायदा उठाकर यहाँ अपराधी लूट, चोरी और हत्या जैसी वारदातों को आये दिन अंजाम दे देते हैं।

बरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी के ही संजय गांधी अस्पताल में भिजवा दिया है। औऱ आउटर जिला की पश्चिम विहार वेस्ट थाने में मुकद्दमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *