खड़गे फिर मोदी सरकार पर भड़के, कह दी ये बात

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गरीब विरोधी बताते हुए कहा है कि वह गरीबों के नाम पर अमीरों को फायदा पहुंचाने का काम करते है।

खडगे ने पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि मोदी पहले गरीबों का मजाक उड़ाते थे लेकिन अब चुनाव आ गए है तो उन्हें इनकी फिर याद आ गई। पहले वह इन्हीं गरीबों का मज़ाक उड़ाते थे और उनको रेबड़ी बोलते थे।

उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय-ईडी जैसी सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री पर हमला किया और कहा कि वह चुनाव आते ही विपक्ष के नेताओं के खिलाफ ईडी की छापामारी शुरू करवा देते हैं और इन सरकारी एजेंसियों का इस्तेमाल राजनीतिक लाभ के लिए करते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के नेताओं के पास अथाह पैसा है लेकिन छापे कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर डाले जाते हैं। उन्होंने सवाल किया कि आखिर ईडी की छापेमारी चुनाव की समय ही क्यों होती है। इससे पहले सतर्कता विभाग क्यों सोता रहता है।

खडगे ने कहा “मोदी सरकार हमारे नेताओं को सताने का काम कर रही है। जो अच्छा काम करते हैं भाजपा उनके बीच में टांग अड़ाती है। अच्छे काम से हमेशा लोगों का फायदा होता है, लेकिन कुछ लोग जनता का भला नहीं चाहते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *