मुजफ्फरनगर में दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ा गया मुन्ना भाई

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिले में प्रारंभिक पात्रता परीक्षा के लिए दूसरे परीक्षार्थी की जगह परीक्षा देते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के बिजनौर सद्दोबेर अहम्ताली निवासी सतेन्द्र कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना सिविल लाइन इलाके के डीएवी इंटर कॉलेज में द्वितीय पाली में सतेन्द्र कुमार नाम के परीक्षार्थी को गिरफ्तार किया गया है। इसका आधार कार्ड और एडमिट कार्ड का फोटो अलग था, जो फर्जी मिले।

प्रारम्भिक पूछताछ में उसने बताया कि वह बिजनौर निवासी मनोज कुमार के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

आरोपी ने बताया कि परीक्षार्थी और आरोपी के बीच रुपयों का लेनदेन हुआ था, तब वह परीक्षा देने के लिए तैयार हुआ। बाद में उसका प्रवेश पत्र और फर्जी आधार कार्ड बनवाया गया।

सिविल लाइन थाना प्रभारी (एसएचओ) संजय कुमार ने बताया कि आरोपी सतेन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है, आगे जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *