पुलिस हिरासत से एनडीपीएस का  आरोपी  जिला अस्पताल से फरार 

 एक घंटे बाद पुलिस अधिकारियों को दी जानकारी 

मेरठ।जिला अस्पताल में उपचार के लिए आया नशीले पदार्थ के आरोप में बंदी टायलेट की खिडकी तोडकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पहले तो ड्यूटी में लगाए पुलिसकर्मी स्वयं ही तलाश करते रहे। मामला हाथ से निकलता देख पुलिस अधिकारियों को बंदी के फरार होने की जानकारी दी। पुलिस फरार बंदी की तलाश में जुटी गयी है। वहीं ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की तलवार लटक गयी है।

श्याम नगर निवासी फराज को तीन दिन पहले लिसाड़ी गेट थाने में तैनात एसआई मौ अलीम ने  गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से 60 नशे की  गोलियां भी मिली थीं।कोर्ट में पेश करने  से पहले से मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। यहां उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। कुछ देर इलाज के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। फिर जेल लेकर पहुंचे। जेल में अचानक फराज की तबीयत फिर बिगड़ गई। इसलिए जेल प्रशासन ने उसे इलाज के बाद जेल में लेने की बात कहकर लौटा दिया। पुलिस आरोपी को लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई। जहां उसे पुलिस कर्मियों से टॉयलेट जाने की बात की । जिस पर पुलिस कर्मी उसे टायलेट ले गये। काफी देर तक टॉयलेट से बाहर न आने पर पुलिस कर्मियों को शक हुआ तो दरवाजा बजाया जब अंदर से कोई आवाज नहीं आयी तो उन्होंने दरवाजे को तोडा तो उनका शक सही निकला । फराज खिड़की तोड़कर फरार हो चुका था। ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों के पैरों तले जमीन खिसक गयी। उन्होंने फराज को जिला अस्पताल व आसपास में तलाश किया। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। मजबूर होकर पुलिस कर्मियों ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों को जैसे ही इस बात की जानकारी लगी वहां हड़कंप मच गया। फराज को काफी तलाश किया गया। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। 

 इस मामले में जब सीओ कोतवाली अमित राय से जानकारी ली गयी तो उनका कहना था। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।दोषी पुलिसकर्मियों पर डयूटी में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *