पुलिस मुठभेड़में  दो गौ तस्कर गिरफ्तार, तीन फरार 

मेरठ।  मंगलवार देर रात  थाना इंचौली क्षेत्र के खरदौनी में पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस के अनुसार देर रात खरदोनी मार्ग पर चेकिंग के दौरान कार सवार पांच बदमाशों को रोकने का इशारा किया, तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। इस दौरान जवाबी कार्यवाही में दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए, जबकि तीन बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार मंगलवार देर रात्रि एक कर में सवार होकर पांच गो तस्कर गोकशी की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे। खरदोनी मार्ग पर चेकिंग कर रही पुलिस ने जब आरोपियों को रुकने का इशारा किया तो आरोपियों ने पुलिस पार्टी पर गोलियां चला दी। वहीं जवाबी कार्रवाई में 2 गौ तस्कर पैर मे गोली लगने से घायल हो गए।

वहीं मौका पाकर 3 गौ तस्कर जंगलो से फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने घायल गौ तस्करों को उपचार के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती करा दिया। आरोपी गौकशी की वारदात को अंजाम देने की फिराक मे थे पुलिस ने गौ तस्करों के कब्जे से 3 जिंदा गाय, 5 कारतूस, 1 बाइक बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से गौकशी के करने के उपकरण भी किए है।

पुलिस पूछताछ में दोनों घायल गौ तस्करों ने अपने नाम इरफान और अरशद निवासी लिसाड़ीगेट बताए है। इंचौली पुलिस घायल और फरार गौ तस्करों का अपराधिक इतिहास जुटाने मे जुट गई है। वहीं पुलिस फरार गौ तस्करों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *