ढाबे में दीवार तोड़ घुसी डीसीएम 4 की मौत

3 की हालत गंभीर; चपेट में आए सभी खाना खा रहे थे, तभी मची चीख-पुकार

सभंलने तक का मौका नहीं मिल पाया

हापुड़। बुधवार रात 12 बजे एक तेज रफ्तार डीसीएम दीवार तोड़ते हुए ढाबे में घुस गया। हादसे में ढाबे के अंदर खाना खा रहे 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 3 लोग घायल हैं। सूचना मिलने पर एसपी समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जबकि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। बताया जा रहा है कि चालक शराब के नशे में था।ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। घायलों का इलाज चल रहा है।

हादसा धौलाना मसूरी रोड पर जुबेदा मैरिज होम के पास सड़क के किनारे बने एक ढाबे का है। हादसे के वक्त ढाबे पर लोग खाना खा रहे थे। तभी अचानक तेज आवाज हुई और ढाबे की एक दीवार गिर गई। कुछ लोग डीसीएम की चपेट में आए तो कुछ दीवार के नीचे दब गए। मौके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से डीसीएम को बाहर निकलवाया। वहीं, दीवार के नीचे दबे लोगों का रेस्क्यू किया गया। रात में कई घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला।मरने वालों में एटा के जैथरा के गंगापुर गांव का अरुण (28), कासगंज के कुंवरपुर का जितेंद्र (18) और 2 अज्ञात लोग है। जबकि शिवकुमार, सुधीर तथा सचिन की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर एसपी अभिषेक वर्मा, एएसपी राजकुमार और सीओ वरूण मिश्रा मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।

ड्राइवर हिरासत में

सीओ वरूण मिश्रा ने बताया कि रात में खिचरा देहरा के मध्य यूपीएसआईडीसी की मुख्य सड़क पर एक डीसीएम ढाबे में घुस गया। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। जिसमें दो लोगों की शिनाख्त हो गई है। दो अन्य की शिनाख्त की जा रही है। अज्ञात लोग भी शायद खाना खाने ही आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *