इटावा में पत्नी ने प्रेमी संग पति को उतारा मौत के घाट,आडियो वायरल

इटावा। गुजरात के अहमदाबाद में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले युवक की मौत पर परिजनों ने इटावा में जमकर हंगामा किया। युवक की हत्या का खुलासा पत्नी और उसके प्रेमी की कॉल रिकॉर्डिंग सामने आने पर हुआ। 20 अगस्त की रात को मृतक हाकिम के साथी दीपू ने ही अपने दोस्त को मारकर सूचना परिजनों को दी। अहमदाबाद में पोस्टमार्टम के बाद बीते मंगलवार को इटावा जब शव आया तो मोबाइल फोन पर एक ऑडियो रिकॉर्डिंग में हाकिम की पत्नी और दीपू के बीच हाकिम की हत्या की साजिश का खुलासा हुआ।

पत्नी और प्रेमी ने रची हत्या की साजिश

इसके बाद परिजनों ने हाकिम के शव को इटावा के थाना ऊसराहार क्षेत्र में रख कर जाम लगाया और हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग करने लगे। इटावा पुलिस ने पूरी घटना को लेकर अहमदाबाद पुलिस से बात की, जिसके बाद हाकिम की पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस  ने हिरासत में ले लिया है। अहमदाबाद पुलिस इटावा आ रही है, जो दोनों को गुजरात लेकर जाएगी, जहां दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आइये अब जानते हैं, पति के मौत के बाद पत्नी व प्रेमी में क्या बातें हुई, वायरल ऑडियो

मृतक की पत्नी किरण: मर गयो

प्रेमी दीपू: बड़ी मुश्किल में मर पाया, आंखे मीच कर हमने गला दबा ही दिया।

मृतक की पत्नी किरण: यह बाते हमसे न करो मेरी हिम्मत उखड़ जाएगी, हमसे प्यार भरी बातें करो, हमे रोना तो पड़ेगा अगर रोएंगे नहीं तो शक हो जाएगा,

प्रेमी दीपू: मेरी बात सुन तेरे हम जिंदगी भर साथ रहेंगे, तेरे बच्चों को पढ़ाएंगे उनकी शादी करेंगे।

मृतक की पत्नी किरण: खेती की बात कर रहे बीघापुर वाली, अभी इतनी जल्दी कर देंगे तो आदमी को शक नहीं हो जाएगा।

प्रेमी दीपू: अभी नहीं जब चाहो कर दियो मेरे नाम, हमें तो अब तेरे घर ही रहना है, मेरे पूरे शरीर में कुछ नहीं हुआ बस मेरे हाथ कंप गए।

मृतक की पत्नी किरण: टूट-फूट तो नहीं हुई कुछ, टूट-फूट हो गई तो शक हो जाएगा, रस्सी हटा दी सब।

प्रेमी दीपू: सब हटा दिया, टूट-फूट कुछ नहीं हुई खटिया पर ही पड़ा रहा ऊपर, हमें ही जाने हम न मार पाते तो वो हमें मार देता, पूरी ताकत लगा दी उसने।

मृतक की पत्नी किरण: अब उसे छूना नहीं उसे अगर बेहोश होगा तो एक बार चेक कर लो, अगर सुबह तक ऐसे ही रहा तो ठीक है, गेट न लगाना, वरना शक हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *