दिल्ली: एमसीडी स्कूल में खाना खाने के बाद 23 छात्र बीमार

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के एक स्कूल में शुक्रवार को भोजन करने के बाद 23 छात्र अस्वस्थ महसूस करने लगे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और वे बेहतर महसूस कर रहे हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि निगम प्रतिभा विद्यालय, इंद्रपुरी (पश्चिमी दिल्ली) में कुछ बच्चों द्वारा उल्टी करने के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक कॉल प्राप्त हुई थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

वहां पता चला कि जिन बच्चों की तबीयत ठीक नहीं थी, उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, “अब तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार, 23 बच्चों को अस्पताल भेजा गया है। अस्पतालों से नियमित अपडेट लिया जा रहा है। वे सभी ठीक महसूस कर रहे हैं।

“प्रारंभिक मूल्यांकन के अनुसार, कुछ कक्षाओं में अचानक दुर्गंध भर गई, जिससे बच्चे बीमार महसूस करने लगे। बच्चों ने कुछ मिनट पहले ही खाना खाया था। बदबू कम हो गई है, फिर भी एहतियात के तौर पर सभी कक्षाएं खाली करा दी गई हैं।

डीसीपी ने कहा, ”स्थिति पर नियमित नजर रखी जा रही है।”

उन्‍होंने कहा, “दुगंध का स्रोत जानने के प्रयास में परिसर की आगे की जांच की जा रही है। हम जमीन पर मौजूद हैं और स्थिति पर लगातार नजर रख रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *