कर्नाटक में ‘काफिरों’ का सिर कलम करने के ऐलान वाला वीडियो जारी, हिंदू संगठनों ने की कार्रवाई की मांग

बेंगलुरु। हिंदू संगठनों और कार्यकर्ताओं ने पैगंबर मुहम्मद को गाली देने वाले ‘काफिरों’ का सिर कलम करने के ऐलान वाला वीडियो जारी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। संगठन ने कर्नाटक पुलिस से इस मामले में जांच करने को कहा हैै।

हिंदू जन जागृति समिति के वरिष्ठ नेता मोहन गौड़ा ने कहा, ”पुलिस को सिर काटने का आह्वान करने वाले अपराधी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करनी चाहिए और समुदाय को भड़काने के लिए उसे गिरफ्तार करना चाहिए।”

पत्रकार अश्विनी श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर वीडियो का खुलासा किया है। आरोपी का जिक्र करते हुए अश्विनी श्रीवास्तव ने कहा कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति सैयद अकबर अली जागीरदार है, जो कांग्रेस शासित कर्नाटक का एक लोकप्रिय व्यक्ति है।

वीडियो में सैयद अपने समुदाय से पैगंबर मुहम्मद के प्रति अनादर दिखाने वालों का सिर काटने का ऐलान किया गया है। इसमें कहा गया है, ”हम कुछ भी बर्दाश्त कर सकते हैं, लेकिन अल्लाह का अनादर नहीं। काफिरों के लिए एकमात्र स्थान नरक है।” आगे कहा गया है, ”जिन हिंदू पुरुषों ने मुस्लिम महिलाओं को फंसाया और उनसे शादी की, उन्हें भी मार दिया जाना चाहिए।”

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे और चिंता बढ़ गई है। मोहन गौड़ा ने डीजीपी और आईजीपी आलोक मोहन से मामले की जांच करने को कहा है। पुलिस विभाग ने इस मसले पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *