सीएम गहलोत ने पीएम पर कसा तंज, कहा- ‘मोदी जी मैं आपसे बड़ा फकीर हूं’

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद को ‘फकीर’ बताते हुए सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया और कहा कि राज्य के लोगों को उन पर भरोसा करना चाहिए।

सीएम अशोक गहलोत ने जयपुर में बिड़ला ऑडिटोरियम में नये जिलों के उद्घाटन समारोह के दौरान कहा कि मैं जो भी कहता हूं दिल से कहता हूं। मोदी जी… मैं आपसे भी बड़ा फकीर हूं। आपने ध्यान दिया होगा कि मोदी जी जो ड्रेस एक बार पहन लेते हैं उसे दोबारा नहीं पहनते हैं। मुझे नहीं पता कि ड्रेस दिन में एक बार बदलती है, दो बार या तीन बार। लेकिन, मैं अपना पहनावा वही रखता हूं… क्या मैं फकीर नहीं हूं। 

सीएम गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना कहा कि मैंने अपने जीवन में न तो कोई प्लॉट खरीदा, न ही कोई फ्लैट खरीदा। मैंने एक ग्राम सोना भी नहीं खरीदा है। क्या वह मुझसे भी बड़ा फकीर हो सकते हैं? उनके चश्मे की कीमत 2.5 लाख रुपये है। 

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि कई बार मन में आता है कि सीएम की कुर्सी छोड़ दूं, लेकिन पद उन्हें नहीं छोड़ रहा है। आलाकमान को फैसला करने दीजिए, मैं उनका फैसला जरूर मानूंगा। यह कहने के लिए साहस चाहिए कि मैं पद छोड़ना चाहता हूं, लेकिन पद मुझे नहीं छोड़ रहा है। 

सीएम गहलोत ने कहा कि वह प्रधानमंत्री के पद का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश के हैं, भाजपा के नहीं हैं। हालांकि, प्रधानमंत्री अभी भी इस भ्रम में हैं कि वह भाजपा के पीएम हैं। वह केवल हिंदुओं के प्रधानमंत्री हैं, जो बहुत खतरनाक बात है। आप लोकतंत्र के प्रधानमंत्री चुने गए हैं और देश में लोकतंत्र की स्थापना कांग्रेस ने की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *