मथुरा में पूर्व विधायक के घर चोरी करने वाले चार बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो घायल

मथुरा। थाना कोतवाली इलाके में चोरी करने वाले दो बदमाशों से शहर कोतवाली और एसओजी टीम की बीती रात मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने पूर्व विधायक के यहां चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। बुधवार सुबह यह जानकारी पुलिस अधीक्षक नगर एमपी सिंह ने दी है।

उन्होंने बताया कि गश्ती के दौरान पुलिस टीम को जानकारी मिली कि चोरों का एक गैंग माल गोदाम रोड पर एक टैंपो लेकर कहीं जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही चोरों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की। फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। गोली से दोनों बदमाश घायल हो गए। साथियों के घायल होने पर दूसरे साथियों ने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने मौके से चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें से घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाश पानीपत निवासी सतीश और जमुनापार मथुरा निवासी भोला, रोहित एवं गब्बर सिंह है।

पूछताछ में चोरों ने बताया कि 13 जुलाई को पूर्व विधायक और भाजपा नेता चंदन सिंह के यहां चोरी की वारदात को अंजाम उन लोगों ने ही दिया था। इसके अलावा उन्होंने इससे पहले पूर्व कैबिनेट मंत्री बच्चन सिंह आर्य पानीपत मॉडल टाउन में स्थित कोठी को निशाना बनाया था, जहां से सोने, चांदी, हीरे के जेवर चोरी किए थे। चोरों का कहना है कि वे हमेशा हाई प्रोफाइल लोगों को ही टारगेट करते हैं।

बदमाशों के पास से 25 लाख रुपये की ज्वैलरी, साढ़े तीन लाख रुपये नकद के अलावा चोरी की वारदात में प्रयोग किया गया टेंपो और दो तमंचा बरामद हुआ है। यह बदमाश बहुत ही शातिर हैं। पकड़े गए बदमाशों ने और भी वारदातों का खुलासा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *