मोदी सरकार के नौ साल : नड्डा आज करेंगे विशिष्ट नागरिकों से मुलाकात


नई दिल्ली।
केंद्र में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर भाजपा द्वारा देशभर में चलाए जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को देश के कई विशिष्ट नागरिकों से मुलाकात करेंगे। नड्डा की यह मुलाकात पार्टी द्वारा चलाए जाने वाले विशिष्ट नागरिक संपर्क अभियान का एक हिस्सा हैं। भाजपा अध्यक्ष नड्डा आज सुबह 11:30 बजे के लगभग हरियाणा के गुरुग्राम जाकर पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल दलबीर सिंह सुहाग के साथ उनके आवास पर मुलाकात कर उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियों की बुकलेट सौंपेंगे। इसके बाद नड्डा 11:55 बजे गुरुग्राम में ही लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) ए एस लांबा के आवास पर जाकर उन्हें 9 सालों के दौरान मोदी सरकार द्वारा हासिल की गई उपलब्धियों की बुकलेट सौंपेंगे। नड्डा दोनों पूर्व सैन्य अधिकारियों के साथ नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा भी करेंगे।

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष नड्डा विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पार्टी के नई दिल्ली स्थित मुख्यालय में सुबह 10 बजे वृक्षारोपण करेंगे। इसके बाद वे विशिष्ट व्यक्तियों से मुलाकात करने के लिए हरियाणा के गुरुग्राम के लिए रवाना हो जाएंगे।

शाम 5:30 बजे भाजपा अध्यक्ष नड्डा दिल्ली के प्रधानमंत्री संग्रहालय सभागार परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा की सरकार के 9 साल के कामकाज पर एक किताब ‘अमृतकाल की ओर’ का लोकार्पण भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *