मध्य प्रदेश में BJP पार्षद ने दी धमकी, तेरी वर्दी उतरवा दूंगा,आपा खोए ASI ने खुद फाड़ डाली खाकी

सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के कोतवाली थाने में हुई जहां एक पार्षद और सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (ASI) के बीच तनाव बढ़ गया। पार्षद अर्जुन गुप्ता ने ASI विनोद मिश्रा को वर्दी उतरवाने की धमकी दी, जिससे मिश्रा आपा खो बैठे और गुस्से में अपनी वर्दी फाड़ डाली। यह घटना सार्वजनिक रूप से उनके और पार्षद के बीच तीखी बहस के दौरान हुई। मिश्रा ने वर्दी के बाद अपनी पैंट भी उतारने की कोशिश की, और इस दौरान काफी ऊंची आवाज में चिल्लाते भी रहे।

मौके पर मौजूद लोग उन्हें शांत करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन वे शांत नहीं हुए। अंततः पार्षद के साथ मौजूद एक महिला ने पानी पिलाकर पार्षद का गुस्सा शांत करवाया।

बताया जा रहा है कि सड़क निर्माण को लेकर था, जिसे सुलझाने के लिए पार्षद अर्जुन गुप्ता TI ऑफिस पहुंचे थे। TI के चैंबर में चर्चा के दौरान पार्षद ने ASI विनोद मिश्रा को वर्दी उतरवाने की धमकी दी। इस धमकी को सुनकर ASI विनोद मिश्रा ने अपना आपा खो दिया और अपनी वर्दी फाड़ दी।

यह स्थिति तब उत्पन्न हुई जब पार्षद और नगर निगम के अधिकारियों के सामने ASI को धमकी दी गई। इस तनावपूर्ण माहौल में ASI का गुस्सा और भी बढ़ गया और उन्होंने वर्दी के साथ-साथ अपनी पैंट भी उतारने की कोशिश की।

मौके पर मौजूद लोगों ने पार्षद और ASI दोनों को शांत करने का प्रयास किया, और एक महिला ने पानी पिलाकर पार्षद का गुस्सा ठंडा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *