शामली में बाइक सवार को रौंदकर भागने के दौरान टैंकर पलटा, चार की मौत

शामली। जिले के कांधला थाना क्षेत्र स्थित दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर एक टैंकर ने मोटर साइकिल सवार को कुचल दिया। भगाने के चक्कर में मोड़ने के दौरान अनियंत्रित होकर टैंकर पलट गया। उसकी चपेट में आकर तीन और लोगों की मौत हो गई है। हादसे में मोटर साइकिल सवार समेत चार लोगों की मौत हुई और पांच लोग घायल है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के मुताबिक, लिक्विड सीमेंट से भरा टैंकर बुधवार को शामली की ओर जा रहा था। दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर एलम बाईपास के निकट मोटर साइकिल सवार मोनू (30) को टैंकर ने कुचल दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। इस हादसे को देखकर चालक, टैंकर लेकर भागने लगा तो कांधला बस स्टैंड के निकट बुढ़ाना तिराहे पर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर घसीटते हुए पांच दुकानों और ठेलों को तोड़ते हुए डाक बंगले की दीवार पर जा घुसा। टैंकर के नीचे कई लोग दब गए।

घटना की जानकारी पर एसपी शामली एसपी अभिषेक, एएसपी संतोष कुमार सिंह समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने राहगीरों की मदद से सभी को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान कांधला के मोहल्ला शेखजादगान निवासी ओमवीर मलिक (55), मोहल्ला खेल निवासी विशाल और फारूक शामिल को मृत घोषित कर दिया। फूल सिंह, दयाराम, उज्जवल, बलवीर और याकूब घायल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *